वरमाला के बाद हुई दुल्हन की हत्या

खाना खाने के बाद जयमाला का प्रोग्राम चल रहा था और दुल्हन काजल जयमाला डालकर जैसे ही अपने कमरे के अंदर पहुंची तो गोली चलने की घर के अंदर आवाज आई. शादी समारोह में आए रिश्तेदारों ने कमरे के अंदर झांका तो दुल्हन काजल खून से लथपथ पड़ी मिली.

मथुरा. यूपी के मथुरा जिले के नौझील थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में उस समय एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गई जब जयमाल के बाद कमरे में बैठी दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने से ही दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई. गोली चलने की आवाज पर जब तक लोग कमरे में पहुंचते तब तक हत्यारा मौके से फरार हो गया था. आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग में किसी और ने नहीं बल्कि दुल्हन के प्रेमी ने ही वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल दुल्हन की हत्या की खबर पर परिवार में सन्नाटा पसर गया. वहीं गांव में तरह-तरह की चर्चा है. उधर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.


दरअसल, कल्लूपुरा जीबी नगर से खूबी राम की बेटी की बारात आई थी और शादी के सभी कार्यक्रम हर्षोल्लास के साथ संपन्न हो रहे थे. खाना खाने के बाद जयमाला का प्रोग्राम चल रहा था और दुल्हन काजल जयमाला डालकर जैसे ही अपने कमरे के अंदर पहुंची तो गोली चलने की घर के अंदर आवाज आई. शादी समारोह में आए रिश्तेदारों ने कमरे के अंदर झांका तो दुल्हन काजल खून से लथपथ पड़ी मिली. चारों तरफ मातम का माहौल व चीख-पुकार फैल गई. परिजनों ने डॉक्टर को बुला कर दिखाया तो उसकी मौत हो चुकी थी. चंद सेकेंडों में शादी का माहौल मातम में बदल गया. जब लड़की के पिता खुबी राम से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मेरी बेटी वरमाला डालकर कमरे में अंदर कुर्सी पर बैठी थी और कोई अज्ञात व्यक्ति आया और उसने बेटी के कनपटी पर गोली मारकर फरार हो गया. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच व कार्रवाई में लगी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.